AAP Arvind Kejriwal's arrest

 आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर 'डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) अभियान' की शुरुआत की है। इस अभियान के जरिए पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सोशल मीडिया यूजर्स को जोड़ने का प्रयास किया है। यह एक प्रकार की डिजिटल प्रचार अभियान है, जिसका मुख्य उद्देश्य आम लोगों के बीच अरविंद केजरीवाल के संदेश को पहुंचाना है।




आप की नेता अतिशी ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि "हर घर तक अरविंद केजरीवाल का संदेश पहुंचाने के लिए आज आपने सोशल मीडिया पर पूरे देश में 'डीपी अभियान' की शुरुआत की है। शाम 3 बजे से, सभी आप नेता और पार्टी के कार्यकर्ता अपने डिस्प्ले पिक्चर को बदल रहे हैं।"

इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है कि आम लोगों को अरविंद केजरीवाल के समर्थन में जोड़ा जा सके और उनके संदेश को सोशल मीडिया के माध्यम से व्यापक रूप से पहुंचाया जा सके। इसके माध्यम से पार्टी के समर्थक अपने समर्थन का इजहार कर सकते हैं और अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी खड़ी चल का समर्थन कर सकते हैं।

यह अभियान एक सामाजिक और डिजिटल मोर्चा है, जिसका मुख्य उद्देश्य लोगों के बीच अरविंद केजरीवाल की प्रतिष्ठा बढ़ाना है। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद, उनके समर्थकों के बीच में उनकी प्रतिष्ठा को

Comments

Popular posts from this blog

Types of health

Bridge collapse

sar dard me kya nhi kare